वनप्लस, सैमसंग और ऐपल के स्मार्टफोन्स पर 61 हजार का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

56

नई दिल्ली। अमेजन की धांसू डील में आप वनप्लस, सैमसंग और ऐपल के शानदार स्मार्टफोन्स को MRP से बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। खास बात है कि इस सेल में आप इन स्मार्टफोन्स को आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं।

इस डील में इन तीनों कंपनियों के फोन जबर्दस्त एक्सचेंज ऑफर में बेहद कम कीमत में भी खरीदे जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि अमेजन इन तीनों टॉप कंपनियों के कौन से डिवाइस पर क्या ऑफर दे रहा है।

आईफोन 14 प्रो
128जीबी वाले फोन के डीप पर्पल वेरिएंट का MRP अमेजन पर1,29,900 रपये है। डील में यह 8 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 1,19,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 3 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 61 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन और उसके ब्रैंड पर निर्भर करेगा। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा।

वनप्लस 11R 5G
8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 39,999 रुपये है। सेल में यह 1500 रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ भी खरीदा जा सकता है। अमेजन डील में इस फोन पर 37,900 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यह बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। यह फोन 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 5G
सैमसंग का यह प्रीमियम फोन 1,49,999 रुपये के MRP के साथ आता है। सेल में इस पर 30 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घट कर 1,04,950 रुपये हो गई है। बैंक ऑफर में इसकी कीमत को आप 1500 रुपये तक और कम कर सकते हैं। कंपनी इस फोन पर 61 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा। फीचर्स की बात करें तो उस फोन में आपको धांसू डिस्प्ले और कैमरा के साथ दमदार प्रोसेसर भी मिलेगा।