मर्दानी-2 : इंस्पेक्टर शिवानी ने पकड़े लड़की छेड़ते मनचले

0
2337
फिल्म मर्दानी 2 के सेट पर कोटा के सीवी गार्डन में जॉगिंग करती रानी मुखर्जी।

कोटा। पुलिस इंस्पेक्टर (क्राइम ब्रांच )शिवानी शिवाजी रॉय (रानी मुखर्जी )शनिवार को सुबह सीवी गार्डन में जॉगिंग करती है। इस बीच मॉर्निग वाक के दौरान कुछ मनचले लड़कियों को छेड़ने लगते हैं, तभी इंस्पेक्टर शिवानी वहां पहुँचती है और मनचलों को थप्पड़ मार कर धारा 354 में हवालात में अंदर करा देती है। थोड़ी देर बाद फिर से वह जॉगिंग करने लगती है। यह सीन था यशराज बैनर की फिल्म मर्दानी -2 का।

दरअसल फिल्म में रानी इंस्पेक्टर शिवानी की भूमिका निभा रही है। इसके बाद दूसरा सीन पुलिस थाने से लेकर सिटी बस में एक मनचले द्वारा लड़कियों के छेड़ने का फिल्माया गया। जब मनचला लड़की छेड़ने लगता है तो लड़कियां चिल्लाती है। उनकी चीख सुनकर बस में सवार यात्री मनचले की पिटाई कर देते हैं। पिटते हुए मनचला जो फिल्म विलेन की भूमिका में है, चलती बस से कूद जाता है।

कहानी के मुताबिक रानी एक मर्डर से जुड़े किसी केस की गहरी जांच-पड़ताल कर रही हैं। 21 साल का शातिर खलनायक पुलिस से बचते हुए मुंबई से कोटा आ जाता है, वह हर बार बचने के लिए चाय वाला बन जाता है। अलग-अलग रूप में वह पुलिस को चकमा देता है। अब देखना यह है कि वह इंस्पेक्टर शिवानी से कब तक बचता है।

रानी को देखने के लिए सुबह से ही फैंस छत्र विलास गार्डन पहुंच गए। युवाओं में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बड़ी संख्या में कोटावासी किशोर सागर तालाब की पाल व चिडिय़ाघर से सटी सीबी गार्डन की दीवारों पर चढ़कर शूटिंग देखने का प्रयास करते रहे।

पुलिस के जवान व बाउंर्स को व्यवस्था बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। मुखर्जी के फैंस लगातार एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे थे। वहीं, बाउंसर उन्हें दूर हटा रहे थे। इस दौरान मोबाइल भी साइलेंट मोड पर करवा दिए गए थे, ताकि शूटिंग में किसी प्रकार का अवरोध पैदा न हो।