BJP News: डैमेज कंट्रोल करने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कोटा आएंगे

0
63

कोटा। Political News: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पहली लिस्ट में 41 नाम पर मोहर लगाई है। इसके बाद से अधिकांश सीटों पर विरोध बढ़ा हुआ है। ऐसे में अगली सूची जारी होने से पहले जेपी नड्डा लगातार कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। साथ ही डैमेज कंट्रोल को लेकर भी पार्टी का मंथन चल रहा है। इसी रणनीति के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को अजमेर और कोटा शहर के लोगों से मिलेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को कोटा आएंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा सुबह 11 बजे कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। डीसीएम रोड स्थित निजी होटल जाएंगे। झालावाड़- बारां व कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र के चुनिंदा पदाधिकारी की अलग अलग मीटिंग लेंगे।

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री सहित कोटा संभाग के विधायक भी शामिल होंगे। नड्डा का अब तक चार बार कोटा दौरा निरस्त हो चुका है। बता दें कि इस बार जिला संगठन को उनका लिखित कार्यक्रम मिला है।

बीजेपी शहर अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी ने बताया 18 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोटा आएंगे। उनकी निजी होटल के कमरों में दो बैठकें होगी। पहले कोटा लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से बैठक होगी। झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद होगा।

बैठक में प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया है। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी विधानसभा संयोजक, प्रवासी, प्रभारी, विधायकों के शामिल होने की उम्मीद है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के भी शामिल होने की संभावना है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटा संभाग के नेताओं से मुलाकात के बाद नड्डा एयरपोर्ट से किशनगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। किशनगढ़ एयरपोर्ट से जेपी नड्डा मार्बल एसोसिएशन के सभागार पहुंच कर अजमेर संभाग की बैठक लेंगे। पहले सत्र में नड्डा अजमेर शहर, देहात और भीलवाड़ा जिले के पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे। बता दें कि दूसरी सूची जारी होने से पहले अहम बैठक होगी।