कोटा में बोले शाह, एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण नहीं हटेगा, ये मोदी की गारंटी

29

कोटा। RJ Lok Sabha Election: चुनावी जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। जनता को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों तक गरीबी हटाओ के नारे से वोट लिया गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।

मोदी जी ने 25 करोड़ गरीबों का गरीबी रेखा के बाहर निकालने का काम किया। हम 400 पार की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। वो झूठ फैलाने में लगे हैं कि 400 सीटें भाजपा को मिलेंगी तो आरक्षण चला जाएगा। ये असल में झूठ के सरदार हैं।

शाह ने जनता को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस पार्टी के झूठ में न फंसे। आरक्षण को लेकर वो भ्रम फैला रहे हैं, जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा है हम एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को हटाने नहीं देंगे। ये मोदी की गारंटी है।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारे पास पूर्ण बहुमत दस सालों से है। आपने 2014 और 2019 में भी पूर्ण बहुमत दिया है। हमने बहुमत का उपयोग आरक्षण हटाने के लिए नहीं किया। कांग्रेस वालों आपको बहुत मिला तो आपने इमरजेंसी डाली थी।

हमें बहुमत मिला हमने 370 को समाप्त किया। हमने राम मंदिर बनाया। हमने हिंदू, बौद्ध, सिख शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए सीएए लेकर आए। हमने वोट का उपयोग गरीबी को हटाने के लिए किया। देश को सुरक्षित बनाने के लिए किया।