चार कैमरे के साथ शाओमी का Mi 10 Lite 5G हुआ लॉन्च, जानें कीमत

849

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने एमआई 10 लाइट 5जी (Mi 10 Lite 5G) स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया है। यूजर्स को इस फोन में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच, लेटेस्ट प्रोसेसर और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है।

इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में तमाम ऐसे फीचर्स दिए हैं, जो पहले लॉन्च हुए एमआई 10 सीरीज के डिवाइस में शायद ही मौजूद हैं। हालांकि, अन्य देशों के ग्राहकों को इस फोन के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। तो आइए जानते हैं एमआई 10 लाइट 5जी की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Mi 10 Lite 5G की कीमत
शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन एमआई 10 लाइट 5जी की कीमत 349 यूरो (करीब 29,200 रुपये) है। इस फोन को चार कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की सेल को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Mi 10 Lite 5G की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जो वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ आता है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी एसओसी दिया गया है। लेकिन अभी तक इसकी रैम और स्टोरेज को लेकर जानकारी नहीं मिली है।

Mi 10 Lite 5G का कैमरा
कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Mi 10 Lite 5G की बैटरी
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,160mAh की बैटरी मिली है, जो 20 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।