ओप्पो सक्सेसर फोन में होगा खास पॉप अप कैमरा, जानें फीचर्स

0
907

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो कई नए स्मार्टफोन डिजाइन पर काम कर रही है। कंपनी अपने कई स्मार्टफोन्स को इनोवेटिव डिजाइन के साथ पेश कर चुकी है। कंपनी मोटराइज्ड कैमरा के साथ ओप्पो फाइंड X फोन लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी इस फोन के सक्सेसर पर काम कर रही है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी इस फोन में एक अलग तरह के पॉप अप कैमरे का इस्तेमाल करेगी।

कंपनी ओप्पो फाइंड X के सक्सेसर में पॉप अप कैमरा साइड में दे सकती है। इस तरह के कैमरा मॉड्यूल वाला यह पहला फोन होगा। टाइगर मोबाइल ने एक फोन की एक इमेज शेयर की है जिसमें पॉप अप कैमरा साइड में नजर आ रहा है।

ओप्पो फाइंड X के फीचर्स
बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो ओप्पो फाइंड X में 6.4 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और बॉडी-टू-स्क्रीन रेशियो 93.8 प्रतिशत है। फोन में कर्व्ड ग्लास वाले किनारे हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में 3,730 एमएएच बैटरी है जो ओप्पो की VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। फाइंड X ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो फाइंड X ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था। फाइंड X चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे।