क्या आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी 100 करोड़ के क्लब में पहुंच पाएगी

377

नई दिल्ली Gangubai Kathiawadi box office :आलिया भट्ट की पीरियड ड्रामा, गंगूबाई काठियावाड़ी ने शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रखा। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई करके एक उम्मीद जगा दी। शनिवार को फिल्म ने 25 से 30% की बड़ी छलांग लगाई है।

इस शोज की एडवांस बुकिंग भी बेहतरीन है जिससे फिल्म के वीकेंड पर अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद बढ़ गई है। गंगूबाई काठियावाड़ी ज्यादातर शहरों (खास तौर से मुंबई और दिल्ली में) सिनेमाघरों में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी होने के बावजूद दोहरे अंकों के साथ खुली है, और रात के सीमित शो के बावजूद सभी अनुमानों को पार करते हुए, ये फिल्म हाइएस्ट महिला-केंद्रित फिल्म ओपनिंग साबित हुई है।

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की माने तो गंगूबाई काठियावाड़ी के शनिवार और शुक्रवार के कमाई मिलाकर 23.50 करोड़ से अधिक होगी, सनडे को एडवांस बुकिंग को देखते हुए बॉक्स ऑफिस में और भी उछाल के संकेत मिल रहे हैं। फिल्म की कमाई देश में जहां 35 से 37 प्रतिशत तक बढ़ी है, वहीं विदेश में 10 से 15 प्रतिशत , कुल मिलाकर 25% का अनुमान है। इसे आलिया भट्ट की अबतक कि सबसे बड़ी सोलो फिल्म बताया जा रहा है।

ये एक बड़े बजट कि फिल्म है, सैटेलाइट और डिजिटल साइट्स की बिक्री से 100 करोड़ पहले ही वसूल किए जा चुके हैं। फिल्म को ब्रेकइवन तक पहुंचने के लिए कम से कम 65 करोड़ कमाने होंगे। जिसका मतलब है कि आलिया भट्ट की गंगूबई काठियावाड़ी 100 करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी तब जाकर इसे हिट कहा जा सकता है। वहीं ग्लोबल रिलीज से इसके 25 करोड़ के आसपास कमाने की उम्मींद की जा रही है। सोमवार को कलेक्शंस पर पकड़ और आगे का ट्रेंड इस फिल्म के हिट या औसत होना तय करेगा।