कोटा के कपिल का कमाल, यूट्यूब पर कर रहे धमाल

0
140
  • सुल्तानपुर कस्बे के गांव चम्पाखेड़ा से पढाई करने आए थे कोटा अब देशभर में मचा रहे धूम
  • साइया जी मने थार में बैठा दो जी…, मन्हें आई फोन दिलादे मन्हें रील बनानी है…

कोटा। कुछ करने की चाहत हो, मन में जोश और जुनून हो, मेहनत में पीछे नहीं रहे और कभी हार नहीं मानी तो एक दिन सफलता कदम चूमती है. डॉक्टर, इंजीनियर ना सही कई ऐसे क्षेत्र हैं जिसमें कोटा के युवा कमाल कर रहे हैं और डॉक्टर-इंजीनियर को पीछे छोड़ रहे हैं। ऐसे में कोटा के सुल्तानपुर के पास स्थित चंपाखेड़ा गांव के कपिल यादव ने कमाल कर दिया है। उनके यूट्यूब पर दो गाने धमाल मचा रहे हैं और अब तक इन गानों को महज तीन-चार दिन में लाखों लोग देख चुके हैं।

रैपर कपिल यादव ने बताया कि इन गानों की शूटिंग झालावाड़ के मानसिंह पैलेस में हुई है, जिसमें चंडीगढ़ की मॉडल मेबल जैकब की अदाएं हैं तो राम ने भी इसमें कमाल किया है। एक सौंग में कपिल भी अदाकारी करते नजर आ रहे हैं। कपिल अब तक 15 से अधिक गाने लिख चुके हैं, कम्पोज कर चुके हैं और स्वयं गा चुके हैं, लगभग सभी गानों को लोगों ने बेहद पसंद किया है और लोगों ने सैकडों की संख्या में इन गानों पर रील बनाई है।

हार नहीं मानी तो सफलता मिलकर ही रहेगी
कपिल ने बताया कि वह कोटा के कॉमर्स कॉलेज में पढ़ते थे, उसके बाद एक बैंड बनाया, दूसरे काम किए सक्सेज एक बार दो बार नहीं मिली, लेकिन हार नहीं मानी और आज इंडस स्टार कम्पनी के साथ काम कर मुकाम हांसिल कर लिया हैं। उन्होंने कहा कि मेने हार नहीं मानी पहले गांव से कोटा आया और कोटा से जयपुर और अब हरियाणा और पंजाब में काम कर रहा हूं। यहां कुछ लोगों को जोब भी दिया है। कोटा के महावीर नगर निवासी राधिका शर्मा को चांस दिया तो वह भी अच्छे गाने गा रही हैं। कपिल ने कहा कि उन्होंने टी सीरीज और अन्य बड़ी कम्पनी के लिए काम किया है। वह गाने लिखते हैं, कम्पोज करते हैं और स्वयं गाते भी हैं।

कोटा में भी होगी शूटिंग, नए कलाकारों को मिलेगा मौका
कपिल ने बताया कि कोटा में अच्छी लोकेशन हैं और अब तो चम्बल रिवर फ्रंट और सिटी पार्क के शुरू होने से यहां और भी बेहतर काम हो सकेगा। कोटा के चौराहे बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा की आगे आने वाले गानों की शूटिंग कोटा में हो और यही के लोगों को चांस मिले। उन्होंने कोचिंग स्टूडेंट के लिए भी कहा कि डॉक्टर और इंजीनियर ही जिंदगी नहीं है, जिंदगी में कई और रंग हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।