एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा जब बॉयफ्रेंड के साथ घंटों एक ही रूम में बंद रही, जानिए क्यों

0
789

मुंबई। छोटे पर्दे से अब बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। क्रिस्टल उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। हालांकि, उनकी लव लाइफ को लेकर चर्चे हमेशा रहते हैं। एक वक्त पर क्रिस्टल, टीवी के जाने-माने अभिनेता करण टैकर को डेट कर रही थीं। लेकिन उन्होंने इस रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डेटिंग के दौरान इन दोनों को एक बार एक-साथ देखा गया था लेकिन दोनों ने ही मीडिया के सामने आने से इनकार कर दिया था।

‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘कस्तूरी’, ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘बात हमारी पक्की है’ जैसे हिट टीवी शोज में नजर आ चुकी क्रिस्टल अपनी लव लाइफ को लेकर जरा सीक्रेट ही रहती हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो 2018 में वो अभिनेता करण टैकर को डेट कर रही थीं। एक बार करण जब ‘नच बलिए 8’ को होस्ट कर रहे थे तो क्रिस्टल उनसे मिलने सेट पर ही पहुंच गईं। वहीं जब करण को इस बात का एहसास हुआ कि उनकी ये मुलाकात सबके सामने आ सकती है तो उन्होंने क्रिस्टल को मीडिया से बचाने के लिए मेकअप रूम में बिठा दिया।

दोनों ने तय किया कि जब मीडिया वहां से चली जाएगी तभी ये दोनों सेट से निकलेंगे। वहीं जब पैपराजी को इस बारे में पता चल गया और उन्होंने करण से क्रिस्टल के साथ इंटरव्यू देने के लिए कहा। लेकिन करण ने ये कहते हुए मना कर दिया कि ‘ये सब मेरे साथ मत करो’। वहीं इस रिपोर्ट की मानें तो करण के मना करने के बाद मीडिया वहां से चली गई लेकिन करण और क्रिस्टल सुबह 1:30 बजे तक मेअकप रूम में ही रहे।