इस शख्स को पहचानिए, कहीं अमिताभ बच्चन तो नहीं

1657

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमिडी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार कर रहे हैं। बुधवार को फिल्म की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से हुई है। अमिताभ बच्चन भी शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच चुके हैं।

अमिताभ ने शूटिंग पर पहुंचने से पहले ट्विटर पर अपने फैन्स को उन्होंने सूचना देते हुए लिखा, ‘गए तो ऐसे थे ऐसे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए, क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी।’ इस ट्वीट के बाद ही अमिताभ बच्चन के लुक को लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता थी।

अब फैन्स के बीच ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ के पहले लुक की तस्वीर सामने आ चुकी है। इस लुक में अमिताभ बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। बिग बी का यह लुक सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस लुक में अमिताभ चश्मे के साथ लंबी दाढ़ी में एकदम लखनवी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन फिल्म में एक मकान मालिक जबकि आयुष्मान उनके किराएदार के किरदार में नजर आएंगे। वैसे बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘पा’ और ‘102 नॉट आउट’ में भी अमिताभ ने ऐसे लुक लिए थे जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। वैसे बताया जा रहा है कि अमिताभ भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

पुराने लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही आयुष्मान इस फिल्म की टीम को जॉइन करेंगे। वैसे अमिताभ इससे पहले शूजित के साथ फिल्म ‘पीकू’ में भी काम कर चुके हैं। अब इस रोल में बिग बी को देखना दिलचस्प होगा।