इस ऐक्ट्रेस को नहाता हुआ देखना चाहते थे शाहिद कपूर

932

ऐक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और दो बच्चों के साथ फैमिली लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। मीरा से शादी करने से पहले उनका नाम कई ऐक्ट्रेसेस से जुड़ा, हालांकि रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। वैसे शाहिद के क्रश की बात करें तो एक ऐक्ट्रेस को लेकर शाहिद की इतनी दीवानगी थी कि वह उनकी फैन्टसी का हिस्सा बन गई थीं। यहां तक कि वह उसे शावर लेते हुए भी देखना चाहते थे।

शाहिद का एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो रहा है। इसमें वह हॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्कार्लेट जोहेनसन पर अपने क्रश को लेकर अलग-अलग इंटरव्यूज में बात करते दिखाई दे रहे हैं।एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि अगर वह अदृश्य हो जाएं तो किसे शावर लेते देखना चाहेंगे? इस पर शाहिद स्कार्लेट जोहेनसन का नाम लेते हैं और बताते हैं कि उन्हें यह अदाकारा कितनी पसंद है।

कुछ और इंटरव्यूज में जिसमें से एक करण जौहर का चैट शो भी था, उनमें भी शाहिद कपूर ने बेबाकी से स्कार्लेट पर अपने क्रश को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे वह चाहते हैं कि उनके कारण ऐक्ट्रेस का ब्रेकअप हो जाए। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी चाहत है कि उनके और स्कार्लेट के बीच डेटिंग की खबरें फैलें।इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने स्कार्लेट से शादी करने तक की चाहत के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें स्कार्लेट से प्यार है।