अश्लीलता में युवतियों ने युवकों को भी पीछे छोड़ा, पुलिस ने काटा 33 हजार का चालान, देखिये वीडियो

21

नोएडा। Viral Video of Holi: सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए युवक-युवतियां अलग-अलग तरह की हरकतें करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का स्कूटी चला रहा है, पीछे बैठकर दो लड़कियां अश्लील अंदाज में होली खेल रही हैं। एक यूजर ने नोएडा ट्रैफिक पुलिस को वीडियो टैग करके एक्शन लेने की मांग की। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 33 हजार का चालान काटा है।

वीडियो में क्या है: वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का स्कूटी चला रहा है उसके पीछे दो लड़कियां बैठी हुई हैं। दोनों एक दूसरे पर गुलाल लगा रही हैं और अश्लील हरकतें कर रही हैं। बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला का गाना- जोग लगा दे रे सुनाई दे रहा है। लड़कियों की हरकत का लड़के पर कोई असर नहीं दिख रहा है। वह चुपचाप स्कूटी चला रहा है। किसी राइडर ने वीडियो को शूट करके सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। लड़कियों की हरकत देखकर लोग भड़क गए और उन्होंने नोएडा ट्रैफिक पुलिस से इसपर एक्शन लेने की मांग की।

पुलिस का एक्शन: यूजर्स ने पुलिस को टैग करके वायरल वीडियो पर कार्रवाई की मांग की। जिसके जवाब में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, ‘उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 33000/- रुपए) की कार्यवाही की गई है।
यातायात हेल्पलाइन नं0- 9971009001′

यूजर्स नेजमकर भड़ास निकाली: सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर जमकर भड़ास निकाली। एक यूजर ने लिखा, ऐसी अश्लील हरकतें करके ये दोनों लड़कियां समाज को क्या संदेश दे रही हैं? दूसरे यूजर ने लिखा, बच्चे भी इस तरह की वीडियो देखते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, ये नशे में धुत हैं। होली की आड़ में दिन के उजाले में इस तरह की अश्लील हरकत के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की जरूरत है। चौथे यूजर ने लिखा, ‘इन सभी की पहले पिटाई करो। ये जानबूझकर होली जैसे त्योहार को बदनाम करते हैं। मुजरा करने का शौक है तो कहीं और जाएं।’ एक यूजर ने चालान पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ऐसे लोगों की जेब में पांच हजार भी नहीं होते 33 हजार कैसे भरेंगे।’