Tecno Spark 9 बजट स्मार्टफोन भारत में 18 जुलाई को होगा लॉन्च

0
236

नई दिल्ली। Tecno कम्पनी का नया बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 9 भारत में 18 जुलाई को लॉन्च कर दिया जाएगा। डिवाइस को हाल ही में कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया था। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 11GB तक की कुल रैम और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

अमेजन की लिस्टिंग के अनुसार, Spark 9 अमेज़न एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा। यह दो कलर ऑप्शन इंफिनिटी ब्लैक और स्काई मिरर (ब्लू) में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि भारत में इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। फोन में 11GB रैम के साथ आएगा, जिसमें वर्चुअल रैम को शामिल किया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशंस: स्मार्टफोन में आपको 5GB वर्चुअल रैम फीचर दिया जाएगा, जो रैम के तौर पर कुछ इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करेगा। इसके साथ ही फोन के डिजाइन का भी खुलासा हुआ है। Tecno Spark 9 में आपको 6.6-इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च मिलेगा, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट के HD+ पैनल के होने की बात कही गई है। फोन में आपको 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट की स्क्रीन होने संभावना है।

कैमरा सेटअप: डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि अभी हमें इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इसमें कितने MP का कैमरा होगा। फोन के कैमरा मॉड्यूल के पास एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फोन में यूजर को MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है।यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा।

बैटरी: इस फोन के 5,000mAh की बैटरी और हाई रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आने की संभावना है।