Sunny Leone बनीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी

1719

नई दिल्ली। भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए ऐक्ट्रेस सनी लियोनी टॉप पोजिशन पर बनी हुई हैं।

गूगल ट्रेंड्स ऐनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़े ज्यादातर सर्च उनके विडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायॉपिक सीरीज को भी लोगों ने ढूंढा है। सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में सर्च किया गया।

शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैन्स को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक शानदार भावना है।’ बता दें कि, पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं।

View this post on Instagram

😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पति ने दिया ऐसा रिऐक्शन
वहीं सनी के गूगल सर्च में टॉप पर आने पर मीडिया से मिली एक कवरेज पर ऐक्ट्रेस के पति डेनियल वेबर ने भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘नहीं, नहीं भारत क्लाइमेट चेंज और वॉटर शॉर्टेज ज्यादा अहम मुद्दे हैं’। दरअसल, इस कवरेज में लिखा गया था कि भारत पानी की कमी और क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दों से ज्यादा सनी लियोनी को लेकर अब्सेस्ड है।