Samsung Galaxy Z Fold 6 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले जानिए, स्पेसिफिकेशन

50

नई दिल्ली। सैमसंग ने कुछ समय पहले ही वैश्विक स्तर अपनी फ्लैगशिप एस24 सीरीज को लॉन्च किया है। अब कंपनी की एक और आगामी फोन को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। इन दिनों Samsung Galaxy Z Fold 6 स्मार्टफोन को लेकर तमाम तरह के अपडेट्स आ रहे हैं। जिनमें से अधिकतर इसके डिजाइन के बारे में हैं।

कहा जा रहा है कि इस आगामी फोन को सैमसंग अपने अगले अनपैक्ड इवेंट (Unpacked event) के दौरान लॉन्च कर सकती है। उम्मीद है कि साल के मध्य में पेश किया जाएगा। कंपनी का यह फ्लैगशिप फोन कई खास फीचर्स के साथ एंट्री करेगा। लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेक्स की जानकारी भी सामने आई है।

स्पेसिफिकेशन: रिपोर्ट्स की माने तो गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 में इस बार S Pen स्लॉट ऑफर नहीं किया जाएगा। यह एस24 अल्ट्रा मॉडल के समान शार्प एजस के साथ आएगा।अपकमिंग फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 (Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3) प्रोसेसर से संचालित होगा।

बैटरी : इसमें पावर देने के लिए 4,600 mAh की बैटरी प्रदान की जाएगी।

कैमरा: ऑप्टिक्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें Fold 5 की तरह ही कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।

कलर ऑप्शन: इसको हल्का और स्लिम बनाने के लिए टाइटेनियम का इस्तेमाल किया जाएगा। उम्मीद है कि फोल्ड 6, फोल्ड 5 की तुलना में काफी पतला होगा। वहीं, एक टिपिस्टर के अनुसार यह फोन तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।