Samsung Galaxy M 12 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत एवं फीचर्स

0
855

नई दिल्ली। Samsung Galaxy M12 अपने आधिकारिक लॉन्च के काफी करीब है। इस स्मार्टफोन को कथित तौर पर थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इससे पहले इसे यूएस FCC की सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। कहा जा रहा है कि यह एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है। लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन्स का पता नहीं चलता लेकिन इसकी लॉन्चिंग की कन्फर्मेशन का अंदाजा हम लगा सकते हैं।

डिजाइन :सैमसंग गैलेक्सी M12 पिछले महीने लीक रेंडर की 360-डिग्री वीडियो में दिखाई दिया था। यह OnLeaks ने पब्लिश किया था, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी M12 में पीछे की तरफ एक डुअल-टोन टेक्सचर्ड फिनिश देखा गया है। इसमें कई कैमरा सेंसर के साथ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल भी है। एलईडी फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के बाहर है। ये स्मार्टफोन, गैलेक्सी A42 5G मॉडल जैसा लग रहा है।

तगड़ा पावर बैकअप:ऐसी उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी एम 12 में 3 जीबी रैम के साथ इन-हाउस एक्सिनोस 850 प्रोसेसर होगा। इसके साथ फोन का पावर बैकअप 6,000mAh होगा। हालांकि, पहले यह दावा किया गया था कि फोन में 7,000mAh पावर की बैटरी होगी। हैंडसेट, एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा।

कैमरा: स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सेटअप की बात कही जा रही है। पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सेल का सेंसर होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। अभी तक फोन के डिस्प्ले साइज के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है। हालांकि, फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm हेड फोन्स जैक और ब्लूटूथ 5.0 हो सकता है।