Realme C31 किफायती स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

0
435

नई दिल्ली। Realme C31 भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन है जिसे लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक खासियतें आपको देखने को मिलने वाली हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। ऐसे में ये एक सबसे किफायती स्मार्टफोन है।

Realme C31 का डिज़ाइन GT 2 Pro से प्रेरित है, जो 7 अप्रैल को भारत में आने वाला है। किफायती कीमत में स्मार्टफोन खरीदने की चाह रखने वालों के लिए ये प्रोडक्ट कंपनी की तरफ से ग्राहकों को एक बड़े तोहफे की तरह ही है।

Realme C31, C35 के कुछ दिनों बाद कंपनी की एंट्री-लेवल C-सीरीज़ में शामिल हुआ है। Realme ने C31 को मूल रूप से इस महीने की शुरुआत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया था। भारत दूसरा बाजार है जहां फोन आया है। Realme C31 की मुख्य विशेषताएं इसकी बैटरी, डिस्प्ले और बैक पर कैमरा सिस्टम हैं।

Realme C31 की कीमत: Realme C31 दो रैम और स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है। 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले की कीमत 8,999 रुपये है, जबकि 4GB रैम और 64GB मेमोरी वाले वाले की कीमत 9,999 रुपये है। Realme C31 लाइट सिल्वर और डार्क ग्रीन रंगों में आता है। इसकी बिक्री 6 अप्रैल से Flipkart, Realme के ऑनलाइन स्टोर और आपके आस-पास की दुकानों पर होगी।

स्पेसिफिकेशंस: Realme C31 एक एंट्री-लेवल फोन है जो सिर्फ परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि अच्छी बैटरी लाइफ के साथ-साथ कई अन्य खासियतों के साथ भी आता है। Realme C31 में 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो कंपनी का कहना है कि स्टैंडबाय मोड में 45 दिनों तक चलेगी। बैटरी 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसका मतलब है कि इसे फुल चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लगेगा।

ये फोन 1.82GHz फ़्रीक्वेंसी पर क्लॉक किए गए Unisoc T612 प्रोसेसर का उपयोग करता है। 4GB तक रैम और 64GB स्टोरेज है, लेकिन अगर आपको अधिक स्टोरेज की आवश्यकता है, तो आप 1TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ सकते हैं। रियलमी सी31 में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है।

Realme C31 के रियर में GT 2 प्रो-स्टाइल कैमरा सिस्टम है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो सेंसर और एक ब्लैक-एंड-व्हाइट सेंसर है। सेल्फी के लिए, आपके पास डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के अंदर 5-मेगापिक्सल का कैमरा है। Realme C31 Android 11-आधारित Realme UI R संस्करण सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है। Realme C31 में वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं।