अपस्टॉक्स ने शुरू किया ओन योर फ्युचर अभियान

0
292

कोटा। भारत के सबसे बड़े निवेश प्लेटफार्मों में से एक अपस्टॉक्स (upstox) ने अपना इंडियन प्रीमियर लीग अभियान ओन योर फ्युचर लॉन्च किया। इस अभियान का लक्ष्य युवा भारतीयों को इक्विटी बाजार में भाग लेने, समझदारी से निवेश करने, समय के साथ बढ़ने वाली परिसंपत्तियां लेने और उनके भविष्य पर उनका नियंत्रण बनाये रखने हेतु प्रोत्साहित करके देश में वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देना है।

किसी भी कंपनी और उसके प्रबंधन का लक्ष्य शेयरधारक मूल्य में वृद्धि करना है। इस अभियान में मजेदार वीडियोज की श्रृंखला के जरिए बताया गया है कि कोई कैसे अपनी पसंदीदा कंपनी के स्टॉक खरीदकर, उनमें शेयरधारक बनकर अपनी मनपसंद कंपनियों से अपने लिए काम करा सकता है, और इस प्रकार कंपनी व इसके प्रबंधन के माध्यम से अपने रिटर्न को बेहतर बना सकता है!

अपस्टॉक्स सहसंस्थापक कविता सुब्रमण्यन ने कहा ओन योर फ्युचर अभियान का उद्देश्य अधिकाधिक भारतीयों को इक्विटी बाजार में भाग लेने और अपस्टॉक्स के माध्यम से सही निवेश निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित करना है। भारतीय युवा आज परिसंपत्तियां लेने और कंपनियों के शेयर्स लेकर पोर्टफोलियो बनाने के मूल्य को समझते हैं। हमने साल दर साल 3 एक्स की वृद्धि की है।

मल्टीमीडिया मार्केटिंग अभियान में टेलीविजन, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन शामिल हैं। जबकि डिजिटल को महानगरों और बड़े शहरों में लक्षित क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए नियोजित किया गया है।