OnePlus Nord 3 फोन 64MP कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च

154

नई दिल्ली। मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 जल्द लॉन्च होने जा रहा है। कई सारे लीक पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। अब एक नई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन को एक सर्टिफिकेशन डेटाबास पर स्पॉट किया गया है, जो इसके जल्द लॉन्च होने की ओर इशारा करता है।

इस महीने की शुरुआत में, वनप्लस नॉर्ड 3 मॉडल को NBTC और TDRA जैसे कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। अब इसे TKDN पर स्पॉट किया गया है, जहां डिवाइस को CPH2493 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

इस लिस्टिंग को देखते हुए कहा जा रहा है कि OnePlus Nord 3 कई सारे 5G बैंड जैसे n1, n3, n5, n48, और n40 के सपोर्ट के साथ आएगा। हालांकि, कंपनी ने अपने इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन सामने आ चुकीं कुछ पिछली रिपोर्ट्स फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा करती हैं।

फीचर्स: वनप्लस नॉर्ड 3 के OnePlus Ace 2V का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है, जिसकी पिछले महीने ही चीन में लॉन्च किया गया है। जिसे देखते हुए कहा जा रहा है कि, Ace 2V की तरह नॉर्ड 3 भी एक बड़े 6.74 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा।

प्रोसेसर: Ace 2V मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फास्ट चार्जिंग: फोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी 5000mAh बैटरी पैक करता है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए, नॉर्ड 3 में 64 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी मिल सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर होने की संभावना है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 ओएस पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 13.1 पर चलेगा।