KBC 14: अमिताभ के 80वें बर्थडे पर जया ने खोला ऐसा राज, जिसे सुन रो पड़े बिग बी

0
249

नई दिल्ली। टीवी का अबतक का सबसे बड़ा क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। इसको पसंद करने की एक वजह तो ये है कि कई लोग यहां पर मालामाल होने आते हैं तो कई शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने की ख्वाहिश लिए।

इस शो का हर एपिसोड काफी दिलचस्प होता है, लेकिन 11 अक्टूबर, 2022 की रात 9 बजे आने वाले केबीसी 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के सेट पर ऐसा क्या खुलासा होने वाला है, जिसे जानकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को की आंखें से आंसू निकल पड़ते हैं? इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

अमिताभ बच्चन का जन्म दिन आने में अब बस 5 दिन ही बाकी हैं। 11 अक्टूबर को बिग बी 80 साल के पूरे हो जाएंगे। इस खास मौके पर जश्न तो बनता है। भला इस मौके को केबीसी हाथ से जाने कैसे देता। बिग बी के जन्मदिन पर केबीसी फैंस को मेकर्स ने बड़ी सौगात देने का फैसला किया है। बता दें कि पहली बार केबीसी के मंच पर जया बच्चन आएंगीं।

जया ही नहीं बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी इस शो में आ रहे हैं। जया को अपने सामने अचानक देखकर अमिताभ बेहद इमोशनल हो जाते हैं। अमिताभ इस कदर भावुक हो गए हैं कि उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किस बात पर बिग बी हुए इमोशनल: प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हॉट सीट पर बैठे अभिषेक बच्चन अपने पिता को बड़ा सरप्राइज देते हैं। वो अचानक ही कहते हैं, ‘सरप्राइज, बुला लेते हैं जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं।‘ पत्नी को अपने सामने मंच पर देखकर अमिताभ हैरान रह जाते हैं। वो इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

वे अपनी पत्नी जया बच्चन का शो में वेलकम करते हैं, उन्हें गले लगाते हैं। फिर जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लेकर ऐसी कुछ बात बताई जिसे सुनकर अमिताभ और अभिषेक भावुक हो जाते हैं। फिलहाल वो बात क्या थी इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही मालूम पड़ेगा कि आखिर क्या है वो बात?