itel Vision 3 स्मार्टफोन 8 हजार रुपये से कम कीमत में भारत में लॉन्च

0
190

नई दिल्ली। itel Vision 3 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। आईटेल ने 8 हजार रुपये से कम कीमत के प्राइस सेगमेंट में धमाका करते हुए 64 जीबी की स्टोरेज, दमदार बैटरी के साथ रिवर्स चार्जिंग और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी डिस्प्ले समेत कई शानदार फीचर्स अपने नए itel Mobile फोन में इंटीग्रेट किए हैं। आइए आप लोगों को अब itel Vision 3 की भारत में कीमत से लेकर फीचर्स तक की विस्तार से जानकारी देते हैं।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: इस itel Smartphone में 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

बैटरी: 18 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी का साथ मिलता है।

कनेक्टिविटी: फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिलता है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल एआई डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया है।

कीमत: इस itel Mobile फोन के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये तय की गई है। बता दें कि कंपनी ने फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे हैं, मल्टीकलर ग्रीन, जवेल ब्लू और डीप ओसियन ब्लैक। कंपनी अपने इस हैंडसेट के साथ एक एक्सक्लूसिव ऑफर भी लेकर आई जिसके तहत स्मार्टफोन खरीदने के 100 दिनों के भीतर ग्राहक वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा फ्री में उठा सकेंगे।