Infinix Smart 8 Pro फोन 50 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

40

नई दिल्ली। इनफीनिक्स कंपनी 8 दिसंबर को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Pro को लॉन्च करने वाली है। इस फोन को ब्लूटूथ SIG और EEC के साथ कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है। माई स्मार्ट प्राइस ने इस इनफीनिक्स के अपकमिंग फोन्स हॉट 40, 40 प्रो और हॉट 40i को कुछ दिन पहले गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर भी देखा था।

इस लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर और दूसरे स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई थी। लिस्टिंग में फोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन, इसकी रैम और ऐंड्रॉयड वर्जन के बारे में भी बताया गया था। इस सीरीज के हॉट 40 और 40i को पहले FCC पर भी देखा जा चुका है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन फोन्स की लॉन्च डेट अब नजदीक ही है। इसी बीच टिपस्टर पारस गुगलानी ने हॉट 40 के लाइव इमेज और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन के वनीला वेरिएंट को अफ्रीकन मार्केट में 9 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। भारत समेत ग्लोबल मार्केट्स में इसकी एंट्री आने वाले हफ्तों में होगी। टिपस्टर ने जो फोटो शेयर किया है उसके अनुसार इस फोन में आपको 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 5000mAh की बैटरी मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट दिया गया है। फोन 6.76 इंच के IPS डिस्प्ले के साथ आएगा।

यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में कंपनी 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में ब्लूटूथ 5.0 देने वाली है।

इनफीनिक्स हॉट 40i
कंपनी इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। टिपस्टर के अनुसार इस फोन में आपको एचडी रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन में कंपनी Unisoc T606 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोन 4जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें कंपनी 5000mAh की बैटरी देने वाली है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा।