Honor X9b फोन जल्द ही भारत में 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ होगा लॉन्च

129

नई दिल्ली। Honor कंपनी का दूसरा फोन Honor X9b जल्द ही भारतीय मार्केट का हिस्सा बन सकता है और जल्द लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने UAE में पिछले महीने अपना Honor X9b स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब यह ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स की वेबसाइट पर दिखा है।

91Mobiles ने अपनी रिपोर्ट में इस मॉडल के BIS वेबसाइट पर दिखने का दावा किया है, जिसके बाद इसके भारतीय मार्केट में भी लॉन्च होने को लेकर कयास लग रहे हैं। सर्टिफिकेशन से किसी मॉडल नंबर या डिवाइस के नाम की जानकारी नहीं सामने आई है।

BIS लिस्टिंग में नया फोन दिखने का मतलब साफ है कि ऑनर अगला डिवाइस भी जल्द भारत में लॉन्च करेगा लेकिन इसकी कोई लॉन्च टाइमलाइन या संभावित लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। इंडस्ट्री सोर्सेज के हवाले से कहा गया है कि इसे अगले कुछ महीनों में भारत में पेश किया जाएगा और BIS वेबसाइट पर दिखी जानकारी Honor X9b की है। संभव है कि भारत में इसे नए नाम के साथ रीब्रैंड कर पेश किया जाए।

स्पेसिफिकेशंस: ऑनर के नए स्मार्टफोन में Android 13 पर आधारित MagicOS 7.2 मिलता है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर Adreno 710 GPU के साथ दिया गया है। इस फोन में 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले 1.5K रेजॉल्यूशन और हाई रिफ्रेश-रेट सपोर्ट के साथ दिया गया है। यह डिवाइस भारतीय मार्केट में 8GB और 12GB रैम ऑप्शंस के साथ 256GB तक स्टोरेज ऑफर कर सकता है।

कैमरा: Honor X9b में 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ सेटअप में 5MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर भी मिलेगा। यह फोन 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आएगा और इसकी 5800mAh बैटरी को कंपनी 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकती है। 5G डिवाइस में USB टाइप-C पोर्ट और NFC कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।