भारत में अगले महीने लॉन्च होगी Redmi 10 बजट सीरीज

0
384

नई दिल्ली। शाओमी जल्द भारत में Redmi 10 सीरीज लॉन्च कर सकती है। ट्विटर पर शाओमी ने एक टीजर जारी किया है। जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता है कि रेडमी 10 सीरीज कंपनी की पिछली रेडमी 9 सीरीज का अपग्रेड होगी। रेडमी 9 सीरीज में कंपनी ने Redmi 9, Redmi 9 Prime, Redmi 9 Power, Redmi 9A और Redmi 9i जैसे फोन्स लॉन्च किए हैं। हालांकि, चीनी कंपनी ने सीधे तौर पर

रेडमी 10 सीरीज लॉन्च करने की जानकारी नहीं दी, लेकिन ट्वीट से पता चलता है कि रेडमी 10 सीरीज को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।
रेडमी इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक शॉर्ट विडियो शेयर किया गया है जिसमें ‘Redmi Revolution’ के साथ हैशटैग ‘#10on10’ का इस्तेमाल किया गया है। इससे पता चलता है कि कंपनी रेडमी 10 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। ट्वीट में Hitting your screens soon का भी जिक्र है। जिससे पता चलता है कि फोन जुलाई की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि ये सभी जानकारी अनुमान पर आधारित है। ट्वीट के अलावा रेडमी 10 सीरीज के बारे में और कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि रेडमी 10 सीरीज में कितने मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे। रेडमी 9 सीरीज के साथ ही कंपनी ने पिछले साल भारत में रेडमी 9 प्राइम को सबसे पहले लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने रेडमी 9 से पर्दा उठाया था। सितंबर 2020 में कंपनी ने रेडमी 9ए और और रेडमी 9i लॉन्च किए थे। रेडमी 9 पावर को भारत में दिसंबर में लॉन्च किया गया था। रेडमी 9 सीरीज कंपनी की बजट सीरीज है और रेडमी 10 सीरीज में भी इसी कैटिगिरी के फोन्स आने की उम्मीद है।

शाओमी ने हाल ही में रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन रूस में लॉन्च किया है। रेडमी नोट 10टी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है।