अहमदाबाद में सोसायटी चेयरमैन को धमकी देने पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार

0
847

मुंबई। अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। पायल पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन से विवाद होने के बाद सोशल मीडिया में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि बाद में पोस्ट डिलीट कर दी थी। पायल पर सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने और सोसायटी के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के भी आरोप हैं।

चेयरमैन और सोसायटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत के बाद पायल रोहतगी को अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिकायत में कहा गया है कि 20 जून को सोसायटी में एक मीटिंग हुई थी। रोहतगी इस मीटिंग की सदस्य नहीं थीं। इससे बावजूद वे बीच मीटिंग में पहुंच गई और बोलने लगीं। जब चेयरमैन ने उन्हें टोका तो सबके सामने ही चेयरमैन को गालियां देने लगीं।

इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली थी। जिसमें एक पोस्ट में चेयरमैन का नाम लिखते हुए उनके खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था। पायल ने लिखा था कि चेयरमैन कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करता। हमारी फैमिली के लिए कुछ सोचता ही नहीं है। ये हमारी सोसायटी में बस गुंडगर्दी करता है। हालांकि इस पर कुछ कमेंट आने के बाद रोहतगी ने पोस्ट डिलीट कर दी थी।

बच्चे खेलते दिखें तो कहती हैं- टांगें तोड़ दूंगी
सोसायटी के एक सदस्य और पेशे से डॉक्टर जयेश के मुताबिक पायल रोहतगी का रवैया बिल्कुल भी सभ्य नहीं रहता। वे छोटी-छोटी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। इतना ही नहीं वे सोसायटी के बच्चों तक को नहीं छोड़तीं। अगर सोसायटी कंपार्टमेंट में बच्चे खेलते-कूदते और मस्ती करते नजर आते हैं तो वे कहती हैं कि अगर जरा सी भी आवाज आई तो नीचे आकर टांगें तोड़ दूंगी।