Motorola जल्द दो नए मिड-बजट G-सीरीज स्मार्टफोन्स भारत में करेगी लॉन्च

0
463

नई दिल्ली। मोटोरोला जल्द भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। एक टिप्स्टर ने खुलासा किया है कि मोटोरोला भारत में अपनी मोटो G-सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स लाने की योजना कर रही है।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, दिग्गज मोटोरोला जल्द दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। ये स्मार्टफोन्स कंपनी की G-सीरीज में लॉन्च किए जाएंगे। बता दें कि G-सीरीज में कंपनी मिड-रेंज स्मार्टफोन्स पेश करती है और भारतीय मार्केट में ये हैंडसेट्स खासे लोकप्रिय हुए हैं। गौर करने वाली बात है कि ट्वीट में खासतौर पर इस बात पर जोर दिया गया है कि इन डिवाइसेज को ‘भारत में अब तक लॉन्च हुए मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन्स में सबसे बेस्ट स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे।’

फिलहाल यह साफ नहीं है कि इन मोटो स्मार्टफोन्स में क्या ‘बेस्ट’ फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा मोटोरोला को मिड-रेंज में शाओमी और रियलमी जैसी चीनी कंपनियों से भी खासी टक्कर मिल रही है। इसलिए हो सकता है कि ग्राहकों को लुभाने के लिए मोटो इस सेगमेंट में कुछ नया पेश करे। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ भी ऑफिशल नहीं है, इसलिए इस जानकारी पर पूरी तरह भरोसा ना करें।

टिप्स्टर ने यह जानकारी नहीं दी है कि भारत में मोटो जी सीरीज के कौन से मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी हाल ही में यूरोप में लॉन्च हुए मोटो जी-सीरीज के दो नए फोन्स भारत ला सकती है। इनमें Moto G60 और Moto G100 जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं। हालांकि, इन स्मार्टफोन्स को अभी तक देश में उपलब्ध कराए गए मोटो जी-सीरीज के हैंडसेट की तुलना में ज्यादा दाम पर पेश किया जा सकता है।