Realme 8 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

0
440

नई दिल्ली। रियलमी इंडिया अपने नए  स्मार्टफोन Realme 8 Pro को जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने Realme 8 Pro के रिटेल बॉक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिससे फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी मिली है।

तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि Realme 8 Pro और Realme 8 को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि लॉन्चिंग तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। माधव सेठ ने जिन तस्वीरों को ट्वीट किया है वो Realme 8 के रिटेल बॉक्स की हैं।

Realme 8 की स्पेसिफिकेशन
रिटेल बॉक्स पर दी गई जानकारी के मुताबिक Realme 8 में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हीलियो Helio G95 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में चार रियर कैमरे मिलेंगे जिनमें मेन लें 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 30W की डर्ट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Realme 8 Pro की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा जो कि सैमसंग का HM2 कैमरा सेंसर होगा। इसके साथ तीन पोट्रेट मोड और स्टैरी टाइमलैप्स वीडियो का विकल्प मिलेगा।Realme 8 सीरीज का मुकाबला शाओमी की Redmi Note 10 सीरीज से होगा। रेडमी नोट 10 सीरीज की लॉन्चिंग भारत में गुरुवार यानी चार मार्च को होने वाली है।