सांसद नुसरत जहां का कोरोना संक्रमित होने से इंकार, कहा-अभी तो जांच ही नहीं हुई

0
605

मुंबई। बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कोविड संक्रमित हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से नुसरत की सभी मीटिंग्स और अन्य कार्यक्रम कैंसिल कर दिए गए हैं। इसका एक ओर जहां बंगाल चुनाव पर असर देखने को मिल सकता है तो वहीं दूसरी ओर फैन्स को भी नुसरत की चिंता सता रही है और वो सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि, नुसरत जहां ने कोविड संक्रिमत होने की बात से इनकार किया है। उनका कहना है कि अभी मेरा कोविड 19 का टेस्ट हुआ ही नहीं है।

मीडिया से बातचीत के दौरान नुसरत जहां ने कहा, ‘मुझे बुखार था और डॉक्टर ने मुझे वायरल फीवर की दवाई भी दी है। डॉक्टर ने अभी तक मुझे कोविड टेस्ट करने तक के लिए भी नहीं कहा तो ऐसे में मैं कोविड पॉजिटिव कैसे हो सकती हूं। मैं इसका टेस्ट करवाऊंगी और अगर पॉजिटिव रिपोर्ट आती है तो मैं खुद सभी को बताऊंगी।’

बता दें कि नुसरत जहां मनोरंजन जगत के साथ ही राजनीति में भी काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत अक्सर बीजेपी पर निशाना साधती रहती हैं। बीते महीने नुसरत ने एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के सामने हुई नारेबाजी पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘राम का नाम गले लगाकर बोलें, नाकि गला दबाकर। मैं स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती समारोह को मनाने के लिए हुए सरकार के कार्यक्रम में राजनीतिक और धार्मिक नारों की जोरदार निंदा करती हूं।’

राजनीति के साथ ही दूसरी ओर नुसरत सिनेमा में भी काफी सक्रिय है। हाल ही में 12 फरवरी को नुसरत की फिल्म डिक्शनरी रिलीज हुई है। इसके अलावा नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। फैन्स भी नुसरत की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि नुसरत के इंस्टाग्राम पर करीब ढाई मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 256 लोगों को फॉलो करती हैं। याद दिला दें कि नुसरत जहां, निखिल जैन के साथ शादी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं। निखिल जैन कोलकाता के फेमस बिजनेसमैन हैं और उस वक्त दोनों की शादी पर काफी विवाद देखने को मिला था।