Moto G Play (2021) वॉटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च

0
508

नई दिल्ली। Motorola का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G Play (2021) काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस फोन से जुड़ी कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब इस अगामी डिवाइस के रेंडर्स सामने आए हैं, जिनमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही इसके फीचर की जानकारी भी मिली है। आपको बता दें कि टेक टिपस्टर Nils Ahrensmeier ने Voice के साथ मिलकर मोटो जी प्ले 2021 के रेंडर्स साझा किए हैं।

Moto G Play (2021) का डिजाइन
रेंडर्स को देखें तो Moto G Play (2021) में पतले बेजल और फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच दिख रहा है। इसके साथ ही फोन राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा, जिसमें कंपनी का लोगो लगाया गया है।

Moto G Play (2021) की संभावित स्पेसिफिकेशन
फीचर की बात करें तो Moto G Play (2021) स्मार्टफोन Snapdrogon 460 प्रोसेसर, 5,000mAh की बैटरी, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Moto G Play (2021) की संभावित कीमत
लीक्स की मानें तो Moto G Play (2021) स्मार्टफोन को नए साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, मोटोरोला की तरफ से अभी तक मोटो जी प्ले (2021) की आधिकारिक लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।