रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और मर्डर की धमकी

0
1257

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत की मौत के बाद कई सेलेब्स को नेपोटिज़्म के नाम पर ट्रोल किया गया। अभिनेता सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लगातार लोगों के निशाने पर रही हैं। बात यहां तक पहुंच गई है कि रियो को यौन शोषण और मर्डर जैसी धमकियां मिल रही है। लेकिन लंबे समय से चुप बैठीं रिया ने अब इस धमकी का करारा जवाब दिया है।

रिया ने अपने यूज़र के एक मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक महिला उनके लिए काफी अपशब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। मन्नत राओत नाम की महिला ने रिया को मैसेज किया है, ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून भी कर दिया जाएगा। वरना तुम खुदकुशी कर लोगी। मैं जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा कत्ल कर दें’।

इस मैसेज को देखकर रिया का गुस्सा फूट पड़ा। रिया ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस महिला को जमकर फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे लालची कहा गया… मैं चुप रही, मुझे कातिल कहा गया मैं चुप रही… मुझे बेशर्म औरत कहा गया मैं चुप रही..लेकिन मेरी चुप्पी ने आपको यह कहने का अधिकार कैसे दे दिया कि यदि मैने खुदकुशी नहीं की तो आप मेरा यौन शोषण और मर्डर करवा देंगी।

आपने जो कुछ भी कहा है उसकी गंभीरता के बारे में आपको अंदाज़ा भी है? ये सब अपराध है। किसी को भी… मैं फिर दोहराती हूं किसी को भी इस तरह के शोषण को नहीं झेलना चाहिए’। अपने इस पोस्ट से रिया ने साइबर क्राइम को भी टैग किया है और महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।