कोटा की गुलाबबाड़ी पहुंचा कोरोना संक्रमण, आज 3 पॉजिटिव मिले

0
702
कोरोना मरीज की पुष्टि के बाद गुलाबबाड़ी में कर्फ्यू।

कोटा। शहर में सोमवार को सुबह तीन और पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। संक्रमित मरीज पाटन पोल, टिंबर मार्केट और गुलाबबाड़ी के बताए गए हैं। इन सभी प्रभावित क्षेत्रों में जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है। इनको मिलाकर शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 253 हो गई है। अभी तक कोरोना से दस मौतें हो चुकी हैं।

यह गुलाबबाड़ी कॉलोनी आर्य समाज रोड और लाडपुरा के नजदीक है, जहां आज कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सुबह कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों में से एक सब्जी विक्रेता निकला। कर्फ्यूग्रस्त इलाके में वह सब्जी बेच रहा था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं गुलाबाडी निवासी महिला गर्भवती है। उसे 6 मई को रामपुरा सेटेलाइट अस्पताल में उपचार के लिए ले गए थे। जहां चिकित्सकों ने डिलीवरी से पहले कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा। जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।इस क्षेत्र को पुलिस ने सील कर दिया है।

इससे पहले रविवार को शहर में 17 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी । सुबह 9 मरीज मिले थे, वे सभी बकरा मंडी के थे। शनिवार को भी एक बुजुर्ग बकरा मंडी का पॉजिटव पाया गया था। इस तरह 10 मरीज एक ही जगह के थे। शाम को 8 मरीज सामने आए थे।

इनमें चार महिलाएं प्रसूता हैं। एक गढेपान, एक महावीर नगर फर्स्ट, एक दादाबाडी और एक बजाजखाना की है। वहीं दो महिलाएं जेपी कॉलोनी, विज्ञाननगर से एक पुरुष, सुकेत से एक युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।