PUBG Lite का बीटा वर्जन भारत में लॉन्च, ऐसे करें डाउनलोड

0
840

PUBG Lite का बीटा वर्जन आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है और अब इसे कोई भी अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकता है। पबजी लाइट के लिए पिछले महीने से ही प्री-रजिस्ट्रेशन चल रहा था। पबजी लाइट में कई सारे बदलाव भी हुए हैं, जिसमें गेमिंग के दौरान यूजर्स को नई गाड़िया नजर आएंगी। इसके अलावा भारतीय प्लेयर्स के लिए पबजी लाइट में हिन्दी का भी सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते हैं पबजी लाइट को डाउनलोड करने का तरीका।

कैसे करें डाउनलोड
पबजी लाइट बीटा वर्जन को आप पबजी लाइट की आधिकारिक वेबसाइट https://lite.pubg.com/ से डाउनलोड कर सकते हैं। साइट पर जाने के बाद आपको डाउनलोडिंग का बटन मिलेगा। पबजी लाइट का साइज 64.1 एमबी है। पबजी लाइट .exe फाइल में डाउनलोड होगा।

इसके बाद इसे आपको अपने लैपटॉप या कंप्यूटर में इंस्टॉल करना होगा। इसके इंस्टॉलेशन के बाद एक और गेम फाइल आपको 2 जीबी की एक और फाइल डाउनलोड करनी होगी। इसके अलावा उसी पेज से आपके सिस्टम में Nvidia, Intel या AMD Radeon के ड्राइवर्स भी डाउनलोड होंगे। डाउनलोड और इंस्टॉलेशन के बाद आपको पबजी का अकाउंट बनाना होगा।

प्री-रजिस्ट्रेशन कर चुके प्लेयर्स को मिलेंगे ये हथियार
यदि आपने पबजी लाइट के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन किया है, तो आपको ब्लैक स्कॉर्फ, पंक ग्लासेज, ब्लडी कॉमबैट पैंट्स और बोनस टारगेट रिवॉर्ड्स मिलेंगे। प्री-रजिस्ट्रेशन कर चुके प्लेयर्स को 11 जुलाई को ई-मेल पर एक रिडीम कोड मिलेगा। साथ ही, रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को अवार्ड के रूप में कंपनी एम4 का स्किन देगी और साथ ही फ्री में पैराशूट ले सकेंगे।