कंगना -राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज

0
720

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मैडनेस से भरे इस ट्रेलर में फिल्म के दोनों ही लीड सितारों का हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है। कंगना और राजकुमार फिल्म की इस पहली झलक में ही दर्शकों के दिमाग पर छाप छोड़ने में कामयाब होते दिख रहे हैं।

ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर भी भरपूर होने वाला है। एक खून और उसके दोषी की तलाश के दौरान पुलिस की सुई कंगना के किरदार बॉबी और राजकुमार के किरदार केशव पर जाकर अटक जाती है। इसके बाद शुरू होती है इन दोनों संदिग्धों में से असली खूनी को पहचानने की जद्दोजहद।

बॉबी जहां थोड़ी से क्रेजी है तो वहीं केशव ऐसा शख्स है जो खुद की असलियत दुनिया से छिपाए हुए है। बॉबी का पहले केशव पर मेजर क्रश होता है लेकिन जब खून के केस में दोनों को संदिग्ध बनाया जाता है तो उसके सामने केशव की असलियत सामने आने लगती है। केशव बॉबी के इल्जामों को झूठा बताते हुए उसके पागलपन को पुलिस के सामने पेश करता है।

ट्रेलर में दोनों ही ऐक्टर अपने रोल में डूबे नजर आ रहे हैं। उनकी जबरदस्त ऐक्टिंग और बैकग्राउंट म्यूजिक सीन्स के इमोशन्स को परफेक्ट तरीके से डिलिवर करते दिखते हैं। अब बस इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का।

बता दें कि, कंगना और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पहले फिल्म का टाइटल ‘मेंटल है क्या’ था, जिस पर कई आपत्तियां उठाए जाने के बाद मेकर्स ने नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया है।