माहेश्वरी सेवा समिति कुन्हाड़ी का डांडिया महोत्सव कल से

0
66

माहेश्वरी समाज के गौरव राजेश बिरला का होगा सम्मान

कोटा। श्री माहेश्वरी समाज कोटा से संबद्ध माहेश्वरी सेवा समिति कुन्हाड़ी एवं माहेश्वरी महिला मंडल कुन्हाड़ी के संयुक्त तत्वावधान में डांडिया उत्सव का आयोजन 18 व 19 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे से बूंदी रोड स्थित एक फार्म हाउस पर किया जाएगा।

श्री माहेश्वरी सेवा समिति कुन्हाड़ी के अध्यक्ष मनीष मूंदडा एवं सचिव बृज गोपाल भराड़िया ने बताया कि दो दिवसीय डांडिया महोत्सव के तहत विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें मिनी 1 से 5 वर्ष एवं 6 से 12 वर्ष तक के बच्चों के लिए किड्स डांडिया होगा। 18 वर्ष से 45 वर्ष एवं 45 वर्ष से 60 वर्ष की आयु के वरिष्ठ नागरिक भी डांडिया में हिस्सा लेंगे।

माहेश्वरी महिला मंडल कुन्हाड़ी की अध्यक्ष कल्पना लड्डा एवं सचिव अंकिता पनवाड ने बताया कि 18 अक्टूबर को महिलायें लहंगा-चुन्नी एवं पुरुष कुर्ता- पजामा पहनकर डांडिया में शामिल होंगे। इसी तरह 19 अक्टूबर को महिलायें एवं पुरुष पारंपरिक परिधान गरबा पोशाक पहनकर शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि 19 अक्टूबर को ही रात 9 बजे अखिल भारतीय माहेश्वरी महासभा (पश्चिमांचल) के उपसभापति एवं माहेश्वरी समाज कोटा के अध्यक्ष राजेश बिरला का दी राजस्थान अरबन कोऑपरेटिव बैंक्स फैडरेशन लिमिटेड जयपुर के संचालक मंडल के जयपुर में हुए चुनावों में संचालक पद पर चुने जाने पर सम्मान किया जाएगा।