रोटरी क्लब पद्मिनी की कलर एग्जीबिशन 15-16 अक्टूबर को

0
50

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने किया पोस्टर का विमोचन

कोटा। महिला सशक्तिकरण एवं शिक्षा के क्षेत्र में सामाजिक सरोकार निभाने के लिए रोटरी क्लब पद्मिनी ने 15-16 अक्टूबर को कलर एग्जीबिशन का आयोजन किया है। क्लब अध्यक्ष सुषमा बंसल ने बताया कि 15 व 16 अक्टूबर को झालावाड़ रोड स्थित माहेश्वरी भवन में कलर एक्जीबिशन लगाई जा रही है, जो महिलाओं को आर्थिक सम्बल प्रदान करेगी।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कलर एग्जीबिशन का पोस्टर विमोचन कर महिला सशक्तिकरण के लिए क्लब की प्रशंसा की और उसमें अधिक से अधिक महिलाओं को जोडने की बात कही। प्रोजेक्ट डायरेक्टर एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिखा बाटला ने बताया कि इस एक्जीबिशन में 100 से अधिक स्टॉल लगेंगे और अधिकांश स्टॉल महिला उद्यमियों के द्वारा ही लगाई जाएंगी।

सचिव दीप्ति राजावत ने बताया कि रोटरी पद्मिनी महिला सदस्यों का क्लब है और महिला को प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया जा रहा है। एक्जीबिशन से प्राप्त धनराशि को दूर गांव से कोटा आने वाली बालिकाओं को साईकिल, विद्यालय में नोटबुक, स्टेशनरी व शौचालय निर्माण हेतु खर्च किया जाएगा। पोस्टर विमोचन में वंदना अग्रवाल, शशि अग्रवाल व प्राची शारदा सहित क्लब की महिलाएं उपस्थित रहीं।