नाम बदलने से कारनामे नहीं बदलते, INDIA गठबंधन पर वसुंधरा का विपक्ष पर निशाना

0
62

जयपुर। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने विपक्ष के गठबंधन I.N.D.I.A पर निशाना साधा है। वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा- कमाल है जिन्होंने 60 साल भ्रष्टाचार व घोटालों से हमारे भारत को शर्मसार किया। देशवासियों द्वारा नकारे जा चुके उन लोगों ने अपने गठबंधन को I-N-D-I-A नाम दिया है। नाम बदलने से कारनामे नहीं बदल जाते। आपकी नीयत और नीति से जनता वाकिफ है।

उल्लेखनीय है कि देश के 26 विपक्षी दलों ने एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला है। लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए ये सभी दल एकजुट हुए है। विपक्षी दलों के इस महागठबंधन को I.N.D.I.A नाम दिया गया है। इस पर बीजेपी लगातार हमलावर है। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने खुलकर प्रतिक्रिया दी है।

वसुंधरा राजे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा है, ‘नाम बदलने से कारनामे नहीं बदल जाते…’ ।विपक्ष महागठबंधन के INDIA नाम पर पीएम मोदी का भी रिएक्शन सामने आया। उन्होंने कहा कि इंडिया नाम ले लेने से ही काम नहीं हो जाता।

ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी अपने नाम में ‘इंडिया’ लगाया था और इंडियन मुजाहिद्दीन भी ‘इंडिया’ का इस्तेमाल करता है। पीएम ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ और दिशाहीन है। उनके रवैये से ऐसा लग रहा है कि वह काफी समय तक सत्ता में आने के इच्छुक नहीं हैं।