Oppo A78 4G फोन 50MP कैमरा और 67W चार्जिंग के साथ भारत में होगा लॉन्च

0
108

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) ने कुछ दिन पहले इंडोनेशिया में Oppo A78 4G को लॉन्च किया था। अब यह फोन भारत में भी एंट्री करने वाला है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच द टेक आउटलुक ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि फोन का स्टॉक इंडिया आ चुका है और यह फोन स्टोर्स तक कल पहुंच जाएगा। रिपोर्ट में फोन का मार्केट ऑपरेटिंग प्राइस 17,499 रुपये बताया गया है। फोन का MRP इस कीमत से थोड़ा ज्यादा होगा। कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि इस फोन की कीमत भारत के ऑफलाइन मार्केट में 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ओप्पो का यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन में 8जीबी वर्चुअल रैम भी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप इस फोन की मेमरी को 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 भी दे रही है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

बैटरी: फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 67 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 30 मिनट में 75 पर्सेंट तक चार्ज हो जाती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करता है।