Realme GT Neo 5 SE फोन 16GB रैम के साथ 3 अप्रैल को होगा लॉन्च

0
120

नई दिल्ली। रियलमी (Realme) कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 SE को को 3 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी इस फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर रही है।

इसी कड़ी में कंपनी ने अब कन्फर्म किया है कि वह इसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट ऑफर करने वाली है। अब एक लेटेस्ट लीक में रियलमी के इस फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ दूसरी जानकारियां भी सामने आई हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार कंपनी इस फोन में 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑफर करने वाली है। फोन LPDDR5x रैम से लैस होगा और इसमें 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन UFS 3.1 स्टोरेज ऑफर कर सकता है। बताया जा रहा है कि इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर कंपनी स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट देने वाली है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देखने को मिलेंगे। टिपस्टर के अनुसार इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा।

डिस्प्ले :फोन में कंपनी 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह पंच-होल डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

बैटरी: रियलमी ने इस फोन की बैटरी और चार्जिंग कैपेसिटी को पहले ही कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने बताया कि यह फोन 5500mAh की बैटरी और 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

ओएस : फोन ऐंड्रॉयड 13 पर आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करेगा। बताते चलें कि कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी।