शीजान खान की तुनिषा के अलावा भी एक और गर्लफ्रेंड है, पुलिस का दावा

71

मुंबई। Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने आरोपी शीजान खान की 250 से 300 पन्नों की वॉट्सऐप चैट खंगाली हैं। जिसमें से शीजान खान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को डिलीट कर दिया है। शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी टीवी सीरियल की एक्टर है और मुंबई में ही रहती है।

वालीव पुलिस ने नए अपडेट में बताया गया है कि तुनिषा की मौत वाले दिन शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से आधे से एक घंटे तक चैट की थी। पुलिस ने शीजान के फोन से 250 से 300 पेज का वॉट्सऐप चैट और रिकॉर्डिंग को रिट्रीव कर लिया है। साथ ही सभी चैट को स्केन किया है।

पुलिस का दावा है कि तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाने के कुछ देर पहले शीजान खान से बात की थी। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी शीजान जांच में सहयोग भी नहीं कर रहा है।तुनिषा के मामा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘तुनिषा जब से शीजान के संपर्क में आई तभी से उसके व्यवहार में बदलाव आ गया था। उसने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था। शीजान के अन्य महिलाओं से भी संबंध है, इसलिए मैं चाहता हूं कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करे ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके।’

नंगे पैर ले गई पुलिस
शीजान खान को बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शीजान को पुलिस नंगे पैर खींचते हुए कोर्ट ले जा रही है। इस दौरान उसका चेहरा पूरी तरह ढका हुआ है। कोर्ट ने शीजान को दो दिन यानी 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इसके पहले उसे चार दिन के रिमांड पर भेज दिया था।

ये है पूरा मामला
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा ने 24 दिसंबर को शूटिंग के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। तुनिषा के खुदकुशी करने के कुछ ही घंटे के बाद उनकी मां की शिकायत पर उनके को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शीजान पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। बुधवार को कोर्ट ने पुलिस हिरासत दो दिन के लिए और बढ़ा दी है। बता दें कि, शीजान और तुनिषा करीब 4 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक्ट्रेस की सुसाइड वाली घटना से 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।