स्मार्ट प्रोजेक्टर ‘ZEB-PixaPlay 17 लॉन्च, मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा घर बैठे

0
148

नई दिल्ली। अब आप अपने घर में ही सिनेमा हॉल का मजा ले सकटे हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स और ऑडियो सिस्टम बनाने वाली कंपनी Zebronics ने भारत में अपना स्मार्ट प्रोजेक्टर ‘ZEB-PixaPlay 17’ को लॉन्च कर दिया है।

इस प्रोजेक्टर की मदद से आप 55, 65 या फिर 100 इंच की स्क्रीन नहीं बल्कि पूरे 569 सेमी यानी 224 इंच का स्क्रीन बना सकेंगे और घर पर ही अपनी फेवरेट मूवी का सिनेमा हॉल जैसा मजा ले सकेंगे। कंपनी का कहना है कि बेहतरीन इमर्सिव विज़ुअल अनुभव देने के लिए 6000 लुमेन ब्राइटनेस प्रदान करता है। इस प्रोजेक्टर की कीमत भी काफी किफायती है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट: स्मार्ट प्रोजेक्टर ऑटो फोकस और कीस्टोन एडॉप्टेशन जैसे शानदार फीचर से लैस है। यह डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है। इसका एलईडी लैंप 6000 लुमेन की ब्राइटनेस प्रदान करना। ZEB-PixaPlay 17 को डिटेल और वाइब्रेंट कलर्स के साथ आपको बेस्ट व्यूईंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है।

प्रोजेक्टर में बिल्ट-इन स्पीकर्स भी: इसमें बिल्ट-इन पावरफुल स्पीकर्स हैं लेकिन आप अलग से स्पीकर जोड़कर इसके साउंड को और बेहतर बना सकते हैं। यह एक स्मार्ट प्रोजेक्टर है जो डुअल बैंड वाईफाई और वायरलेस बीटी के साथ आता है। आप अपना पसंदीदा ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और बिना किसी अतिरिक्त डिवाइस के सीधे प्रोजेक्टर पर ओटीटी कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। यह डुअल एचडीएमआई, डुअल यूएसबी जैसे कई इनपुटस ऑप्शन्स के साथ आता है। इसमें ऑडियो के लिए ऑक्स आउटपुट पोर्ट भी है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी : प्रोजेक्टर का लंबे समय तक चलने वाला लैंप यह सुनिश्चित करता है कि आप बिना किसी रुकावट के इसके दृश्यों का आनंद ले सकें, क्योंकि इसकी उम्र 30,000 घंटे है। आप अपने डिवाइस से सीधे प्रोजेक्टर पर वायरलेस तरीके से कास्ट और मिरर कर सकते हैं। प्रोजेक्टर को दीवार या छत पर भी लटकाया जा सकता है और ये रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। आसान हैंडलिंग के लिए प्रोजेक्टर के साथ कैरी बैग भी मिलता है।

कीमत और उपलब्धता: Zebronics ZEB-PixaPlay स्मार्ट प्रोजेक्टर 17 फ्लिपकार्ट पर 16 दिसंबर 2022 से 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ये 59,999 रुपये की एमआरपी के साथ लिस्टेड है लेकिन इसे 58 फीसदी छूट के साथ मात्र 24,999 में खरीदा जा सकता है।