MG विंडसर EV सिंगल चार्ज में 332km जाएगी, जानिए कीमत और फीचर्स

0
7

नई दिल्ली। JSW MG मोटर इंडिया ने विंडसर EV की वैरिएंट-वाइज कीमतों का ऐलान कर दिया है, जो 13.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। यहां बताई गई कीमतें BaaS (बैटरी एज़ ए सर्विस) प्रोग्राम के तहत लागू नहीं हैं, बल्कि सीधे खरीद के लिए हैं। इस मॉडल की बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी।

वैरिएंट-वाइज कीमतें
MG विंडसर EV तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनका नाम एक्साइट, एक्सक्लूसिव और एसेंस है, जिनकी कीमत क्रमशः 13.50 लाख रुपये, 14.50 लाख रुपये और 15.50 लाख रुपये हैं। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम की हैं। ग्राहक इस इलेक्ट्रिक कार को चार पेंट ऑप्शन स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और टर्कोइज़ ग्रीन में से चुन सकते हैं।

लाइफ टाइम बैटरी वारंटी
नई विंडसर EV की खासियतों में तीन साल या 45,000 किमी. के बाद 60 प्रतिशत का सुनिश्चित बायबैक प्राइस, eHub by MG ऐप का यूज करके पब्लिक चार्जर पर पहले साल के लिए फ्री चार्जिंग और पहले मालिक के लिए लाइफ टाइम बैटरी वारंटी शामिल हैं।

332km की रेंज
MG विंडसर EV के लिए 38kWh का बैटरी पैक मिलता है, जो एक सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जुड़ा है, जो 134bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार को एक बार फुल चार्ज करने पर यह ARAI-प्रमाणित 332km की रेंज ऑफर करती है। MG विंडसर EV में चार ड्राइव मोड्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें इको, इको+, नॉर्मल और स्पोर्ट शामिल हैं।