OnePlus Ace Pro 5G फोन का नया वेरिएंट फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, जानें फीचर

0
210

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन OnePlus Ace Pro का नया एडिशन OnePlus Ace Pro Genshin Impact Edition चीन में लॉन्च कर दिया है। चीन में इस फोन की शुरुआती कीमत 4299 युआन (करीब 48,700 रुपये) है। इसमें कई एक्सक्लूसिव सॉफ्टवेयर फीचर दिए गए हैं।

फोन का नया एडिशन ब्राउन कलर ऑप्शन में आता है। कंपनी का यह फोन केवल 16जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। चीन में इसकी सेल 31 अक्टूबर से शुरू होगी।

यह फोन खास Liyue Gang टेक्सचर डिजाइन बॉक्स में आता है। फोन ब्राउन कलर का है और इसके बॉटम में Amber का लोगो दिया गया है। इसके रिटेल बॉक्स में कंपनी कस्टम चार्जर दे रही है, जिसके ऊपर हेलफ्राइ बटरफ्लाइ बना है। साथ ही इसमें Genshin Impact थीम वाला हीट डिसिपेशन प्रोटेक्टिव केस भी दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स: फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है और इसका डिजाइन सेंटर पंच-होल वाला है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोन के रियर में आपको फोटोग्राफी के लिए तीन कैमरे मिलेंगे।

कैमरा: इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन में दिया गया 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ आता है।

बैटरी: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4800mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12 पर काम करता है। दमदार साउंड के लिए इसमें स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी दिया गया है। बताते चलें कि वनप्लस ACE Pro भारत में अगस्त में लॉन्च हुए OnePlus 10T 5G का रीब्रैंडेड वर्जन है।