कोटा दशहरा 2022: फाइटर्स की आज होगी जबरदस्त भिडंत, हाडौती के फाइनल हुए

0
143

चतुर्थ अखिल भारतीय ओपन चम्बल वुशु टाइटल कप

कोटा। राष्ट्रीय दशहरा मेले में चल रहे चतुर्थ अखिल भारतीय ओपन चम्बल वुशु टाइटल कप व हाड़ौती वूशु टाइटल कप के दूसरे दिन अखिल भारतीय मुकाबले खेले गए। जिसमें देशभर के महाबली महिला पुरुषों ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। वहीं हाडौती स्तर के मुकाबलों में भी फाइनल मैच हुए।

मेला समिति ने बताया कि शुक्रवार को अखिल भारतीय स्तर के फाइनल मैच खेले जाएंगे। जिनमें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फाइटर्स की जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी। प्रतियोगिता का सबसे बड़ा खिताब चम्बल महाबली का फैसला होगा। वहीं महिला वर्ग में सबसे बड़ा खिताब चम्बल योद्धा है।

अखिल भारतीय वूशु टाइटल कप में मध्यप्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली सहित 12 राज्यों के करीब 200 टॉप राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने जोर आजमाइश की।

आज होगा खिताबी मुकाबला
अखिल भारतीय चंबल वूशु टाइटल कप में अलग- अलग भारवर्ग के हिसाब से महिला वर्ग के 3 व पुरूष वर्ग के 5 समेत कुल 8 खिताबों के लिए मुकाबले होंगें। पुरूष वर्ग में चम्बल पैंथर्स, चम्बल टाइगर, चम्बल फाइटर्स, चम्बल राइनों व चम्बल महाबली के खिताब के लिए मुकाबले होंगे। इसी प्रकार महिला वर्ग में चम्बल अग्नि, चम्बल ज्वाला, चम्बल योद्धा के खिताब को अपने नाम करने के लिए खिलाडियों के बीच फाइट का महासंग्राम देखने को मिलेगा।

आज के परिणाम
जूनियर बालिका वर्ग अंडर 60
विजेता- दिव्यांशी
उप विजेता- ख़ुशी राठौर

अंडर 65
विजेता- महक
उप विजेता- किंशु

बालक वर्ग
अंडर 55
विजेता- आदित्य
उप विजेता- कुणाल

अंडर 60
विजेता- सचिन
उप विजेता- अमित

अंडर 65
विजेता- हेमंत
उप विजेता- रौनक

अंडर 55
विजेता- वंशिका
उप विजेता- तुष्की चौधरी

अंडर 30
विजेता- जियांश
उप विजेता- हर्षित

अंडर 40
विजेता- रोणित सैनी
उप विजेता- कार्तिक

अंडर 50
विजेता- शकुन
उप विजेता- अर्णव

अंडर 55
विजेता- विनीत
उप विजेता- रुद्राक्ष