Lava Yuva Pro बजट स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

0
181

नई दिल्ली। Lava कंपनी ने एक और सस्ता 4G स्मार्टफोन Lava Yuva Pro भारत में लॉन्च किया है। यह कम बजट वाले और एंट्री लेवल स्मार्टफोन यूजर के लिए तैयार किया गया है। Lava Yuva Pro 6.51 इंच की LCD डिस्पले के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी से लैस है।

बैटरी: Lava Yuva Pro का डिस्प्ले HD+ यानी 720 * 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है जो 60 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन का डिस्प्ले 6.51 इंच का है जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है।

प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन में Media Tek का एंट्री लेवल प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप भी शानदार है। Lava Yuva Pro में 5,000mAh की बैटरी है जो इसे 37 घंटे के टॉकटाइम और 320 घंटे के स्टैंडबाई टाइम को सपोर्ट करता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप: यह फोन Android 12 Go ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के बैक में आपको मिलता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जो इस कीमत पर एक अच्छा विकल्प है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है जिसके अलावा बैक में दो और कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट दिया गया है।

स्टोरेज: इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 3GB RAM और 32 GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आप एक्सपेंड कर सकते हैं।

कीमत: तीन कलर ऑप्शन–मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और मैटेलिक ग्रे वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 7,799 रुपये है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक के साथ-साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। USB Type c चार्जिंग फीचर वाले इस फोन में 10W का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।