ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब की साधारण सभा 22 सितंबर को उम्मेद क्लब में

0
17

कार्यकारिणी की बैठक में लिए कई निर्णय, वरिष्ठ पत्रकारों का होगा सम्मान

कोटा। Greater Kota Press Club AGM: ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब की साधारण सभा 22 सितंबर को उम्मेद क्लब में नयापुरा में आयोजित की जाएगी। साधारण सभा की तैयारियों को लेकर बुधवार को कार्यकारिणी की व संरक्षक मंडल की बैठक संत कंवर राम सिंधी धर्मशाला में आयोजित की गई।

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील माथुर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान विचार विमर्श किया गया और आमसभा को सफल बनाने को लेकर कई प्रस्ताव पारित किए गए। इस अवसर पर कई लोगों के सुझाव को भी स्थान दिया गया।

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील माथुर ने बताया कि क्लब की यह पहली आमसभा है, जिसमें आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जाएगा साथ ही वर्ष भर की गई गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब की बैठक में कई निर्णय लिए गए जिसमें कोटा शहर के वरिष्ठतम पांच लोगों का सम्मान किया जाने का निर्णय लिया गया। बैठक के दौरान महासचिव अनिल भारद्वाज ने बताया कि बैठक में क्लब के भूखंड को लेकर भी चर्चा की गई।

वहीं सदस्यों के नवीनीकरण को लेकर के भी विचार विमर्श किया गया और जिन लोगों ने सदस्यता ग्रहण करने के बाद अपना नवीनीकरण नहीं कराया उन्हें एक और मौका दिया गया और 21 सितम्बर को शाम 5:00 बजे तक वह अपना विलंब शुल्क 50 रुपए के साथ नवीनीकरण शुल्क जमा कर सकते हैं।

साधारण सभा में सभी को अपना आई कार्ड पहन कर आना होगा, ग्रेटर प्रेस क्लब का जो सदस्य सदस्य नहीं है उसे साधारण सभा में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। साधारण सभा में आगामी कार्ययोजना की भी जानकारी दी जाएगी साथ ही सदस्यों से क्लब बेहतर कार्य करे इसके लिए सुझाव भी लिए जाएंगे।

इस अवसर पर संरक्षक प्रद्युम्न शर्मा, पवन आहुजा, कय्यूम अली, केएल जैन, श्याम रोहिडा, कोषाध्यक्ष बद्री प्रसाद गौतम, उपाध्यक्ष हरि मोहन शर्मा, कार्यालय मंत्री हंसपाल यादव, कार्यकारिणी सदस्य भंवर एस चारण, हिमांशु मित्तल, दिनेश कश्यप, संजय वर्मा, मनीष गौतम, शाकिर अली, लेखराज शर्मा एवं रुबीना काजी उपस्थित रहीं।