Tecno Camon 19 Pro मोंड्रियन एडिशन स्मार्टफोन भारत में लांच, जानें फीचर्स

0
273

नई दिल्ली। Tecno कम्पनी ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition भारत में कल लॉन्च कर दिया है। यह एक मल्टी कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस फोन का एक खास पैटर्न वाला डिजाइन बनाया है। इस फीचर से फोन का रंग अपने आप बदल जाता है।

इसके अलावा फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5mm जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। इस फोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर भी मिलता है।

कीमत और उपलब्धता
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। यह फोन Amazon पर 22 सितबर से प्री आर्डर के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की पहली सेल amazon पर होगी जिसकी घोषणा कंपनी जल्द ही करेगी।

फीचर्स

  • डिस्प्ले: इस फोन में 6.8 इंच की स्क्रीन से Full HD+ अल्ट्रा स्लिम डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में 120HZ का रिफ्रेश रेट है।
  • प्रोसेसर:इस फोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलता है।
  • रैम और मेमोरी: इस फोन में 8 GB की मूल रैम के साथ 5 GB की वर्चुअल रैम भी मिलती है जिससे फोन की कुल 13 GB रैम हो जाती है। तो वहीँ फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
  • कैमरा :Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition ट्रिपल कैमरा फॉर्मेट के साथ आया है। इस फोन में 64 MP मेन बैक कैमरा और 50 MP का दूसरा कैमरा और 2 MP का तीसरा कैमरा मिलता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
  • ओएस:यह फोन Android 12 पर आधारित HiOS 8.6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
  • बैटरी :Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 5000 mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन के साथ ग्राहकों को 33 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलता है।