Realme C30s बजट स्मार्टफोन अगले सप्ताह होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
226

नई दिल्ली। रियलमी कंपनी अपना नया बजट स्मार्टफोन Realme C30s अगले सप्ताह लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस डिवाइस के की-स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी जानकारी बीते दिनों शेयर की है और नई रिपोर्ट में इसकी कीमत से भी पर्दा उठा है। TheCluesTech की रिपोर्ट के मुताबिक, नए रियलमी डिवाइस को कंपनी दो रैम और स्टोरेज कन्फिगरेशन में लॉन्च करने वाली है।

कीमत : इस फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये रखी जाएगी। इसके अलावा 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को यूजर्स 8,799 रुपये में खरीद पाएंगे। लॉन्च के तुरंत बाद कंपनी इस डिवाइस पर कुछ ऑफर्स भी दे सकती है।

डिस्प्ले: रियलमी C30s स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले ड्यू-ड्रॉप नॉच के साथ मिलेगा। इस फोन की कीमत कम होने के चलते इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD+ रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। इस डिस्प्ले में 1.67 करोड़ कलर होंगे और फोन में 88.7 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलेगा।

बैटरी : लंबे वक्त तक बैकअप के लिए नए बजट फोन में रियलमी 5,000mAh की बैटरी देने वाली है, हालांकि इसे फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा या नहीं, साफ नहीं है।

सॉफ्टवेयर: हैंडसेट में एंड्रॉयड 12 पर आधारित Realme UI S एडिशन मिल सकता है।

कलर ऑप्शंस: फोन ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शंस में आएगा।

कैमरा: कम कीमत में प्रीमियम कैमरा आउटपुट की उम्मीद आप बेशक नहीं कर सकते, लेकिन रियलमी C30s में कंपनी रियर पैनल पर 8MP का सिंगल कैमरा औप LED फ्लैश देते हुए अच्छा फोटोग्राफी अनुभव यूजर्स को देगी। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। माना जा रहा है कि यह UNISOC T612 चिपसेट के साथ आएगा।