5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 9 Pro फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां

0
153

नई दिल्ली। Tecno Spark 9 Pro स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। इस लेटेस्ट हैंडसेट को 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है। इसके अलावा ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी से पैक्ड है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: फोन में 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। ये लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित हाईओएस 8.6 पर काम करता है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी52 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और एक एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में सुपर नाइट मोड 3.0 और फेस ब्यूटी (5.0) जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी: 18 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है।

चार कलर वेरिएंट: फोन के चार कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, हैकर स्ट्रॉम, होली व्हाइट, बूरानो ब्लू और क्वांटम ब्लैक। बता दें कि फिलहाल कंपनी ने फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है।