फ़ास्ट चार्जिंग और 8GB रैम के साथ नया OnePlus Nord 2T लॉन्च

0
216

नई दिल्ली। OnePlus कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है। नॉर्ड सीरीज का यह नया प्रीमियम वनप्लस स्मार्टफोन अपने पिछले जनरेशन मॉडल की तुलना में कुछ अपग्रेड के साथ आता है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि डिवाइस को मई के अंत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

नॉर्ड 2T में हुड के नीचे मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर है। फोन पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। आइए OnePlus Nord 2T के स्पेसिफिकेशन, कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord 2T के फीचर्स: नॉर्ड 2T में वही 6.43 इंच का डिस्प्ले है, जो पिछले मॉडल में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाला था। AMOLED डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट है। चिपसेट को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन 4500mAh की बैटरी पैक करता है। डिवाइस 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो कि Nord 2 के 65W फास्ट चार्जिंग का अपग्रेड है। कंपनी का दावा है कि मात्र 15 min की चार्जिंग में फोन दिनभर चलेगा।

नॉर्ड 2T आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलता है और इसके ऊपर ऑक्सीजन ओएस 12.1 की लेयर है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में पीछे की तरफ 50MP Sony IMX766 मेन कैमरा सेंसर है। प्राइमरी कैमरा OIS को सपोर्ट करता है।

साथ में, आपको 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है।

कीमत: फिलहाल कंपनी ने OnePlus Nord 2T को यूरोप में लॉन्च किया है। जहां फोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एकमात्र कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 399 यूरो (करीब 32,100 रुपये) है। फोन दो कलर- ब्लैक और ग्रीन में आता है। डिवाइस की भारतीय कीमत यूरोप के मुकाबले थोड़ी कम हो सकती है। एक बार उपलब्ध होने पर हम डिवाइस के भारत लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी शेयर करेंगे।