Mercedes Benz C-Class की बुकिंग शुरू, 10 मई को होगी भारत में लॉन्च

0
351

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने 13-30 अप्रैल 2022 से मर्सिडीज-बेंज ग्राहकों के लिए विशेष रूप से मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास (Mercedes-Benz C-Class) के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। शेष संभावनाओं के लिए बुकिंग 1 मई 2022 से शुरू होगी। ग्राहकों से बुकिंग के लिए 50,000 रुपये की टोकन राशि ली जा रही है।

नई जेनरेशन की मर्सिडीज-बेंज C-Class भारतीय बाजार में 10 मई 2022 को लॉन्च होगी। यह अपने फ्रैंचाइज़ पार्टनर नेटवर्क पर और मर्सिडीज-बेंज इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर डिजिटल रूप से भी उपलब्ध होगी।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा, “सी-क्लास हमारे पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण उत्पाद है और हमारी लक्जरी सेडान पेशकश को और भी मजबूत करेगा। हर नई पीढ़ी के साथ, सी-क्लास के वफादार ग्राहकों ने अपने बेहतर आराम, तकनीकी कौशल और विकसित डिजाइन के कारण कार को प्राथमिकता दी है।

नई सी-क्लास अब डिजाइन, आराम और तकनीकी पेशकशों में उत्कृष्टता के साथ एक नया बेंचमार्क तैयार करती है, नई एस-क्लास के करीब जाकर, बेबी एस-क्लास के रूप में इसकी लोकप्रियता को सही ढंग से रेखांकित करती है।